पिन कोड ७५५०४९

पिन कोड दर्ज करें

७५५०४९ पिन कोड दर्पनीगढ़, जाजपुर

जाजपुर, ओडिशा के ७५५०४९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०४९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान दर्पनीगढ़, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता कंटिगाडीअ एस.ओ, दर्पनीगढ़, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०४९
कोड कंटिगाडीअ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका दर्पनीगढ़
जिला जाजपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०४९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कंटिगाडीअ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०४९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान दर्पनीगढ़, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता खदिआंगा बी.ओ, दर्पनीगढ़, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०४९
कोड खदिआंगा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दर्पनीगढ़
जिला जाजपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०४९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खदिआंगा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७५५०४९ जाजपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५५०४९ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५५०४९ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जाजपुर जिले के पिन कोड ७५५०४९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, दर्पनीगढ़ तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५५०४९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५५०४९ पिन कोड दर्पनीगढ़, जाजपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५५०४९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!