दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७४४२०२

पिन कोड दर्ज करें

७४४२०२ पिन कोड डिगलीपुर, उत्तर और मध्य अंडमान

उत्तर और मध्य अंडमान, अंडमान और निकोबार के ७४४२०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४४२०२
क्षेत्र कलकत्ता मुख्यालय
स्थान डिगलीपुर, उत्तर और मध्य अंडमान
देश भारत
राज्य अंडमान और निकोबार
पता एरियल बे बी.ओ, डिगलीपुर, नार्थ एंड मिडिल अंडमान, अंडमान एंड निकोबार, ७४४२०२
कोड एरियल बे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डिगलीपुर
जिला उत्तर और मध्य अंडमान
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग अण्डमान और निकोबार द्वीपसमूह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४४२०२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एरियल बे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४४२०२
क्षेत्र कलकत्ता मुख्यालय
स्थान डिगलीपुर, उत्तर और मध्य अंडमान
देश भारत
राज्य अंडमान और निकोबार
पता डिगलीपुर एस.ओ, डिगलीपुर, नार्थ एंड मिडिल अंडमान, अंडमान एंड निकोबार, ७४४२०२
कोड डिगलीपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डिगलीपुर
जिला उत्तर और मध्य अंडमान
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग अण्डमान और निकोबार द्वीपसमूह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४४२०२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डिगलीपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ७४४२०२ उत्तर और मध्य अंडमान, अंडमान और निकोबार का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७४४२०२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७४४२०२ की अधिक जानकारी

अंडमान और निकोबार राज्य के उत्तर और मध्य अंडमान जिले के पिन कोड ७४४२०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, डिगलीपुर तालुका, कलकत्ता मुख्यालय क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, अण्डमान और निकोबार द्वीपसमूह विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७४४२०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७४४२०२ पिन कोड डिगलीपुर, उत्तर और मध्य अंडमान का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७४४२०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।