पिन कोड ७४२१३७

पिन कोड दर्ज करें

७४२१३७ पिन कोड कैंडी, मुर्शिदाबाद

मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल के ७४२१३७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४२१३७
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान कैंडी, मुर्शिदाबाद
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता कैंडी बाजार एस.ओ, कैंडी, मुर्शिदाबाद, वेस्ट बंगाल, ७४२१३७
कोड कैंडी बाजार एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कैंडी
जिला मुर्शिदाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग मुर्शिदाबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४२१३७ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कैंडी बाजार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४२१३७
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान कैंडी, मुर्शिदाबाद
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता कैंडी बस स्टैंड एस.ओ, कैंडी, मुर्शिदाबाद, वेस्ट बंगाल, ७४२१३७
कोड कैंडी बस स्टैंड एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कैंडी
जिला मुर्शिदाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग मुर्शिदाबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४२१३७ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कैंडी बस स्टैंड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७४२१३७ मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७४२१३७ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७४२१३७ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के मुर्शिदाबाद जिले के पिन कोड ७४२१३७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कैंडी तालुका, कलकत्ता क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, मुर्शिदाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७४२१३७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७४२१३७ पिन कोड कैंडी, मुर्शिदाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७४२१३७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!