पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ६८५६०५

६८५६०५ पिन कोड थोडुपुज़्हा, इडुक्की

इडुक्की, केरला के ६८५६०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८५६०५
क्षेत्र कोच्ची
स्थान थोडुपुज़्हा, इडुक्की
देश भारत
राज्य केरला
पता इज़्हाल्लूर बी.ओ, थोडुपुज़्हा, इडुक्की, केरला, ६८५६०५
कोड इज़्हाल्लूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका थोडुपुज़्हा
जिला इडुक्की
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग इडुक्की
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८५६०५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इज़्हाल्लूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८५६०५
क्षेत्र कोच्ची
स्थान थोडुपुज़्हा, इडुक्की
देश भारत
राज्य केरला
पता एज़हुमुत्तों बी.ओ, थोडुपुज़्हा, इडुक्की, केरला, ६८५६०५
कोड एज़हुमुत्तों बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका थोडुपुज़्हा
जिला इडुक्की
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग इडुक्की
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८५६०५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एज़हुमुत्तों बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ६८५६०५ इडुक्की, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८५६०५ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८५६०५ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के इडुक्की जिले के पिन कोड ६८५६०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, थोडुपुज़्हा तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, इडुक्की विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८५६०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८५६०५ पिन कोड थोडुपुज़्हा, इडुक्की का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८५६०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।