पिन कोड ६७९५७१

पिन कोड दर्ज करें

६७९५७१ पिन कोड तिरूर, मलप्पुरम

मलप्पुरम, केरला के ६७९५७१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९५७१
क्षेत्र कालीकट
स्थान तिरूर, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता करतला बी.ओ, तिरूर, मलप्पुरम, केरला, ६७९५७१
कोड करतला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तिरूर
जिला मलप्पुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९५७१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक करतला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९५७१
क्षेत्र कालीकट
स्थान तिरूर, मलप्पुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता कुत्तिप्पुरम एस.ओ, तिरूर, मलप्पुरम, केरला, ६७९५७१
कोड कुत्तिप्पुरम एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तिरूर
जिला मलप्पुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९५७१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कुत्तिप्पुरम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६७९५७१ मलप्पुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७९५७१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७९५७१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के मलप्पुरम जिले के पिन कोड ६७९५७१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तिरूर तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, तिरूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७९५७१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७९५७१ पिन कोड तिरूर, मलप्पुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७९५७१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!