पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ६७९५२२

६७९५२२ पिन कोड ओत्तप्पालाम, पलक्कड़

पलक्कड़, केरला के ६७९५२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९५२२
क्षेत्र कालीकट
स्थान ओत्तप्पालाम, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता चेरुकत्तुपलाम बी.ओ, ओत्तप्पालाम, पलक्कड़, केरला, ६७९५२२
कोड चेरुकत्तुपलाम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओत्तप्पालाम
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग ओट्टपलम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९५२२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेरुकत्तुपलाम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७९५२२
क्षेत्र कालीकट
स्थान ओत्तप्पालाम, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता एडकोडे(पावुकोणम) बी.ओ, ओत्तप्पालाम, पलक्कड़, केरला, ६७९५२२
कोड एडकोडे(पावुकोणम) बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओत्तप्पालाम
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग ओट्टपलम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७९५२२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एडकोडे(पावुकोणम) बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ६७९५२२ पलक्कड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७९५२२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७९५२२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पलक्कड़ जिले के पिन कोड ६७९५२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओत्तप्पालाम तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, ओट्टपलम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७९५२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७९५२२ पिन कोड ओत्तप्पालाम, पलक्कड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७९५२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।