पिन कोड ६७८५९५

पिन कोड दर्ज करें

६७८५९५ पिन कोड ओत्तप्पालाम, पलक्कड़

पलक्कड़, केरला के ६७८५९५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८५९५
क्षेत्र कालीकट
स्थान ओत्तप्पालाम, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता एलंबुलास्सेरी बी.ओ, ओत्तप्पालाम, पलक्कड़, केरला, ६७८५९५
कोड एलंबुलास्सेरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओत्तप्पालाम
जिला पलक्कड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग ओट्टपलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८५९५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एलंबुलास्सेरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७८५९५
क्षेत्र कालीकट
स्थान मंनरकद, पलक्कड़
देश भारत
राज्य केरला
पता कारकुरिस्सी एस.ओ, मंनरकद, पलक्कड़, केरला, ६७८५९५
कोड कारकुरिस्सी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मंनरकद
जिला पलक्कड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग ओट्टपलम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७८५९५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कारकुरिस्सी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६७८५९५ पलक्कड़, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७८५९५ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७८५९५ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पलक्कड़ जिले के पिन कोड ६७८५९५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओत्तप्पालाम तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, ओट्टपलम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७८५९५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७८५९५ पिन कोड ओत्तप्पालाम, पलक्कड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७८५९५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!