पिन कोड ६७०१०५

पिन कोड दर्ज करें

६७०१०५ पिन कोड थालास्सेरी, कन्नूर

कन्नूर, केरला के ६७०१०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७०१०५
क्षेत्र कालीकट
स्थान थालास्सेरी, कन्नूर
देश भारत
राज्य केरला
पता नेट्टूर एस.ओ (कन्नूर), थालास्सेरी, कन्नूर, केरला, ६७०१०५
कोड नेट्टूर एस.ओ (कन्नूर)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका थालास्सेरी
जिला कन्नूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग थालास्सेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७०१०५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नेट्टूर एस.ओ (कन्नूर) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६७०१०५
क्षेत्र कालीकट
स्थान थालास्सेरी, कन्नूर
देश भारत
राज्य केरला
पता वडक्कुमबद बी.ओ, थालास्सेरी, कन्नूर, केरला, ६७०१०५
कोड वडक्कुमबद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका थालास्सेरी
जिला कन्नूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग थालास्सेरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६७०१०५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक वडक्कुमबद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६७०१०५ कन्नूर, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६७०१०५ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६७०१०५ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कन्नूर जिले के पिन कोड ६७०१०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, थालास्सेरी तालुका, कालीकट क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, थालास्सेरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६७०१०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६७०१०५ पिन कोड थालास्सेरी, कन्नूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६७०१०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!