पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ६००१२३

६००१२३ पिन कोड पूनमल्ली, तिरुवल्लुर

तिरुवल्लुर, तमिल नाडु के ६००१२३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६००१२३
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान पूनमल्ली, तिरुवल्लुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता मलयामबक्कम बी.ओ, पूनमल्ली, तिरुवल्लुर, तमिल नाडु, ६००१२३
कोड मलयामबक्कम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूनमल्ली
जिला तिरुवल्लुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६००१२३ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मलयामबक्कम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६००१२३
क्षेत्र चेन्नई रीजन
स्थान पूनमल्ली, तिरुवल्लुर
देश भारत
राज्य तमिल नाडु
पता नाज़रेथपेट्टई एस.ओ, पूनमल्ली, तिरुवल्लुर, तमिल नाडु, ६००१२३
कोड नाज़रेथपेट्टई एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पूनमल्ली
जिला तिरुवल्लुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल तमिल नाडु
विभाग ताम्बरम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६००१२३ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नाज़रेथपेट्टई एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ६००१२३ तिरुवल्लुर, तमिल नाडु का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६००१२३ पिन कोड तमिल नाडु सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६००१२३ की अधिक जानकारी

तमिल नाडु राज्य के तिरुवल्लुर जिले के पिन कोड ६००१२३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पूनमल्ली तालुका, चेन्नई रीजन क्षेत्र, तमिल नाडु डाक सर्कल, ताम्बरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६००१२३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६००१२३ पिन कोड पूनमल्ली, तिरुवल्लुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६००१२३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।