पिन कोड ५९११२२

पिन कोड दर्ज करें

५९११२२ पिन कोड हुकेरी, बेलगाम

बेलगाम, कर्नाटक के ५९११२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९११२२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान हुकेरी, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बासपुर बी.ओ, हुकेरी, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९११२२
कोड बासपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हुकेरी
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गोकक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९११२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बासपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५९११२२
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान हुकेरी, बेलगाम
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कारगुप्पी बी.ओ, हुकेरी, बेलगाउं, कर्नाटक, ५९११२२
कोड कारगुप्पी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हुकेरी
जिला बेलगाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग गोकक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५९११२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कारगुप्पी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५९११२२ बेलगाम, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५९११२२ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५९११२२ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बेलगाम जिले के पिन कोड ५९११२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हुकेरी तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, गोकक विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५९११२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५९११२२ पिन कोड हुकेरी, बेलगाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५९११२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!