पिन कोड ५८५३२९

पिन कोड दर्ज करें

५८५३२९ पिन कोड हुमनाबाद, बीदर

बीदर, कर्नाटक के ५८५३२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५३२९
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान हुमनाबाद, बीदर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता हूदगी एस.ओ, हुमनाबाद, बीदर, कर्नाटक, ५८५३२९
कोड हूदगी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हुमनाबाद
जिला बीदर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीदर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५३२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हूदगी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५८५३२९
क्षेत्र उत्तर कर्नाटक
स्थान हुमनाबाद, बीदर
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता कप्परगाओं बी.ओ, हुमनाबाद, बीदर, कर्नाटक, ५८५३२९
कोड कप्परगाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हुमनाबाद
जिला बीदर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग बीदर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५८५३२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कप्परगाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५८५३२९ बीदर, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५८५३२९ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५८५३२९ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के बीदर जिले के पिन कोड ५८५३२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हुमनाबाद तालुका, उत्तर कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, बीदर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५८५३२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५८५३२९ पिन कोड हुमनाबाद, बीदर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५८५३२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!