पिन कोड ५७६१०७

पिन कोड दर्ज करें

५७६१०७ पिन कोड उडुपी, उडुपी

उडुपी, कर्नाटक के ५७६१०७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७६१०७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान उडुपी, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता अथरडी बी.ओ, उडुपी, उडुपी, कर्नाटक, ५७६१०७
कोड अथरडी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उडुपी
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग उडुपी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७६१०७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अथरडी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७६१०७
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान उडुपी, उडुपी
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बड़गाबत्तू बी.ओ, उडुपी, उडुपी, कर्नाटक, ५७६१०७
कोड बड़गाबत्तू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उडुपी
जिला उडुपी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग उडुपी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७६१०७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड़गाबत्तू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५७६१०७ उडुपी, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७६१०७ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७६१०७ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के उडुपी जिले के पिन कोड ५७६१०७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, उडुपी तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, उडुपी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७६१०७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७६१०७ पिन कोड उडुपी, उडुपी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७६१०७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!