पिन कोड ५७३१३५

पिन कोड दर्ज करें

५७३१३५ पिन कोड चन्नरायपट्ना, हासन

हासन, कर्नाटक के ५७३१३५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७३१३५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चन्नरायपट्ना, हासन
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बरलू बी.ओ, चन्नरायपट्ना, हस्सान, कर्नाटक, ५७३१३५
कोड बरलू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चन्नरायपट्ना
जिला हासन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग हस्सान
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७३१३५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरलू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५७३१३५
क्षेत्र दक्षिण कर्नाटक
स्थान चनणाऱ्यापटना, हासन
देश भारत
राज्य कर्नाटक
पता बेक्का बी.ओ, चनणाऱ्यापटना, हस्सान, कर्नाटक, ५७३१३५
कोड बेक्का बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चनणाऱ्यापटना
जिला हासन
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल कर्नाटक
विभाग हस्सान
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५७३१३५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेक्का बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५७३१३५ हासन, कर्नाटक का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५७३१३५ पिन कोड कर्नाटक सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५७३१३५ की अधिक जानकारी

कर्नाटक राज्य के हासन जिले के पिन कोड ५७३१३५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चन्नरायपट्ना तालुका, दक्षिण कर्नाटक क्षेत्र, कर्नाटक डाक सर्कल, हस्सान विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५७३१३५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५७३१३५ पिन कोड चन्नरायपट्ना, हासन का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५७३१३५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!