पिन कोड ५३५२०४

पिन कोड दर्ज करें

५३५२०४ पिन कोड पुसपतिरेगा, विजयनगरम

विजयनगरम, आंध्र प्रदेश के ५३५२०४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५२०४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पुसपतिरेगा, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अल्लडपलेम बी.ओ, पुसपतिरेगा, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५२०४
कोड अल्लडपलेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पुसपतिरेगा
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५२०४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अल्लडपलेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३५२०४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पुसपतिरेगा, विजयनगरम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिंतापल्ली बी.ओ, पुसपतिरेगा, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश, ५३५२०४
कोड चिंतापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पुसपतिरेगा
जिला विजयनगरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयनगरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३५२०४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिंतापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ५३५२०४ विजयनगरम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३५२०४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३५२०४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले के पिन कोड ५३५२०४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पुसपतिरेगा तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विजयनगरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३५२०४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३५२०४ पिन कोड पुसपतिरेगा, विजयनगरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३५२०४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!