दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५३३४६४

पिन कोड दर्ज करें

५३३४६४ पिन कोड पांडिचेरी, पूर्वी गोदावरी

पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश के ५३३४६४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३४६४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पांडिचेरी, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता जी.मूलपालेम बी.ओ, पांडिचेरी, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३४६४
कोड जी.मूलपालेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पांडिचेरी
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग काकीनाडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३४६४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जी.मूलपालेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३३४६४
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान पांडिचेरी, पूर्वी गोदावरी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गेओर्गेपिता बी.ओ, पांडिचेरी, ईस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश, ५३३४६४
कोड गेओर्गेपिता बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पांडिचेरी
जिला पूर्वी गोदावरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग काकीनाडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३३४६४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गेओर्गेपिता बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५३३४६४ पूर्वी गोदावरी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३३४६४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३३४६४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले के पिन कोड ५३३४६४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पांडिचेरी तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, काकीनाडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३३४६४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३३४६४ पिन कोड पांडिचेरी, पूर्वी गोदावरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३३४६४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।