पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५३११११

५३११११ पिन कोड नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम

विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश के ५३११११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३११११
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अन्नवरम बी.ओ, नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३११११
कोड अन्नवरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नर्सिपट्नम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनकपले
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३११११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अन्नवरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५३११११
क्षेत्र विशाखापट्नम
स्थान नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बेंणावरम बी.ओ, नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश, ५३११११
कोड बेंणावरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नर्सिपट्नम
जिला विशाखापट्नम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनकपले
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५३११११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेंणावरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५३११११ विशाखापट्नम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५३११११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५३११११ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के विशाखापट्नम जिले के पिन कोड ५३११११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नर्सिपट्नम तालुका, विशाखापट्नम क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अनकपले विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५३११११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५३११११ पिन कोड नर्सिपट्नम, विशाखापट्नम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५३११११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।