पिन कोड ५२३३३३

पिन कोड दर्ज करें

५२३३३३ पिन कोड सुम्बुम, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३३३३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३३३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सुम्बुम, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बसिरेड्डीपल्ले बी.ओ, सुम्बुम, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३३३
कोड बसिरेड्डीपल्ले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुम्बुम
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३३३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बसिरेड्डीपल्ले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३३३३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सुम्बुम, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बॉमिलिंगम बी.ओ, सुम्बुम, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३३३३
कोड बॉमिलिंगम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुम्बुम
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३३३३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बॉमिलिंगम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ५२३३३३ प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३३३३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३३३३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३३३३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सुम्बुम तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नंदयाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३३३३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३३३३ पिन कोड सुम्बुम, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३३३३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!