पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५२३२६१

५२३२६१ पिन कोड ओंगोले, प्रकाशम्

प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश के ५२३२६१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३२६१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान ओंगोले, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अरिकतलावरिपलेम बी.ओ, ओंगोले, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३२६१
कोड अरिकतलावरिपलेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओंगोले
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३२६१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरिकतलावरिपलेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२३२६१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान ओंगोले, प्रकाशम्
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बैटामंजुलूरु बी.ओ, ओंगोले, प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश, ५२३२६१
कोड बैटामंजुलूरु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओंगोले
जिला प्रकाशम्
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रकाशम्
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२३२६१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैटामंजुलूरु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५२३२६१ प्रकाशम्, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२३२६१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२३२६१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के प्रकाशम् जिले के पिन कोड ५२३२६१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओंगोले तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, प्रकाशम् विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२३२६१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२३२६१ पिन कोड ओंगोले, प्रकाशम् का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२३२६१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।