पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५२०००४

५२०००४ पिन कोड विजयवाड़ा (अर्बन), कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२०००४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२०००४
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान विजयवाड़ा (अर्बन), कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गुन्दला एस.ओ, विजयवाड़ा (अर्बन), कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२०००४
कोड गुन्दला एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका विजयवाड़ा (अर्बन)
जिला कृष्णा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयवाड़ा
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२०००४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुन्दला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२०००४
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान विजयवाड़ा (अर्बन), कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मचवरम एस.ओ (कृष्णा), विजयवाड़ा (अर्बन), कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२०००४
कोड मचवरम एस.ओ (कृष्णा)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका विजयवाड़ा (अर्बन)
जिला कृष्णा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग विजयवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२०००४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मचवरम एस.ओ (कृष्णा) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५२०००४ कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२०००४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२०००४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२०००४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, विजयवाड़ा (अर्बन) तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, विजयवाड़ा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२०००४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२०००४ पिन कोड विजयवाड़ा (अर्बन), कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२०००४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।