पिन कोड ५१८४६४

पिन कोड दर्ज करें

५१८४६४ पिन कोड अनुपलब्ध, कर्नूल

कर्नूल, आंध्र प्रदेश के ५१८४६४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८४६४
क्षेत्र कर्नूल
स्थान अनुपलब्ध, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चनुगुंड़ला बी.ओ, न, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८४६४
कोड चनुगुंड़ला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८४६४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चनुगुंड़ला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८४६४
क्षेत्र कर्नूल
स्थान कोडुमुर, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कोडुमुर एस.ओ, कोडुमुर, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८४६४
कोड कोडुमुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कोडुमुर
जिला कर्नूल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८४६४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोडुमुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५१८४६४ कर्नूल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१८४६४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१८४६४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले के पिन कोड ५१८४६४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, कर्नूल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१८४६४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१८४६४ पिन कोड अनुपलब्ध, कर्नूल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१८४६४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!