पिन कोड ५०२११०

पिन कोड दर्ज करें

५०२११० पिन कोड मेडक, मेडक

मेडक, आंध्र प्रदेश के ५०२११० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२११०
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान मेडक, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मेडक बुसस स्टैंड एस.ओ, मेडक, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२११०
कोड मेडक बुसस स्टैंड एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेडक
जिला मेडक
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मेडक
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२११० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मेडक बुसस स्टैंड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२११०
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान मेडक, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मेडक एच.ओ, मेडक, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२११०
कोड मेडक एच.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मेडक
जिला मेडक
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मेडक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२११० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मेडक एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५०२११० मेडक, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०२११० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०२११० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के मेडक जिले के पिन कोड ५०२११० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मेडक तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, मेडक विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०२११० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०२११० पिन कोड मेडक, मेडक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०२११० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!