पिन कोड २८४५०१

पिन कोड दर्ज करें

२८४५०१ पिन कोड ललितपुर, ललितपुर

ललितपुर, उत्तर प्रदेश के २८४५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २८४५०१
क्षेत्र आगरा
स्थान ललितपुर, ललितपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता डोरी बी.ओ, ललितपुर, ललितपुर, उत्तर प्रदेश, २८४५०१
कोड डोरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ललितपुर
जिला ललितपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग झाँसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८४५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डोरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २८४५०१
क्षेत्र आगरा
स्थान ललितपुर, ललितपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता कैलवारा बी.ओ, ललितपुर, ललितपुर, उत्तर प्रदेश, २८४५०१
कोड कैलवारा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ललितपुर
जिला ललितपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग झाँसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २८४५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कैलवारा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड २८४५०१ ललितपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २८४५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २८४५०१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के ललितपुर जिले के पिन कोड २८४५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ललितपुर तालुका, आगरा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, झाँसी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२८४५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २८४५०१ पिन कोड ललितपुर, ललितपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २८४५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!