पिन कोड २२६०१३

पिन कोड दर्ज करें

२२६०१३ पिन कोड लखनऊ, लखनऊ

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के २२६०१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२६०१३
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान लखनऊ, लखनऊ
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता आईआईएम मुबारकपुर एस.ओ, लखनऊ, लखनऊ, उत्तर प्रदेश, २२६०१३
कोड आईआईएम मुबारकपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लखनऊ
जिला लखनऊ
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग लखनऊ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२६०१३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आईआईएम मुबारकपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड २२६०१३ लखनऊ, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२६०१३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२६०१३ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ जिले के पिन कोड २२६०१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लखनऊ तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, लखनऊ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२६०१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२६०१३ पिन कोड लखनऊ, लखनऊ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२६०१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!