पिन कोड २२१२०६

पिन कोड दर्ज करें

२२१२०६ पिन कोड वाराणसी, वाराणसी

वाराणसी, उत्तर प्रदेश के २२१२०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२१२०६
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान वाराणसी, वाराणसी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बलवान बी.ओ, वाराणसी, वाराणसी, उत्तर प्रदेश, २२१२०६
कोड बलवान बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वाराणसी
जिला वाराणसी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग वाराणसी वेस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२१२०६ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलवान बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२१२०६
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान वाराणसी, वाराणसी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता झंझौर बी.ओ, वाराणसी, वाराणसी, उत्तर प्रदेश, २२१२०६
कोड झंझौर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वाराणसी
जिला वाराणसी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग वाराणसी वेस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२१२०६ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक झंझौर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २२१२०६ वाराणसी, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२१२०६ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२१२०६ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के वाराणसी जिले के पिन कोड २२१२०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वाराणसी तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, वाराणसी वेस्ट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२१२०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२१२०६ पिन कोड वाराणसी, वाराणसी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२१२०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!