पिन कोड १८५१५३

पिन कोड दर्ज करें

१८५१५३ पिन कोड राजौरी, राजौरी

राजौरी, जम्मू और कश्मीर के १८५१५३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५१५३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान राजौरी, राजौरी
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता भजवाल बी.ओ, राजौरी, राजौरी, जम्मू एंड कश्मीर, १८५१५३
कोड भजवाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजौरी
जिला राजौरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५१५३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भजवाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८५१५३
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान राजौरी, राजौरी
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता पत्रारा बी.ओ, राजौरी, राजौरी, जम्मू एंड कश्मीर, १८५१५३
कोड पत्रारा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजौरी
जिला राजौरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग राजौरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८५१५३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पत्रारा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १८५१५३ राजौरी, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८५१५३ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८५१५३ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के राजौरी जिले के पिन कोड १८५१५३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, राजौरी तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, राजौरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८५१५३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८५१५३ पिन कोड राजौरी, राजौरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८५१५३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!