पिन कोड १८००१६

पिन कोड दर्ज करें

१८००१६ पिन कोड जम्मू, जम्मू

जम्मू, जम्मू और कश्मीर के १८००१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १८००१६
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान जम्मू, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता जनरल बस स्टैंड एस.ओ (जम्मू), जम्मू, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८००१६
कोड जनरल बस स्टैंड एस.ओ (जम्मू)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जम्मू
जिला जम्मू
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८००१६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जनरल बस स्टैंड एस.ओ (जम्मू) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १८००१६
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान जम्मू, जम्मू
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता कृष्णा नगर एस.ओ (जम्मू), जम्मू, जम्मू, जम्मू एंड कश्मीर, १८००१६
कोड कृष्णा नगर एस.ओ (जम्मू)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जम्मू
जिला जम्मू
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग जम्मू
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १८००१६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कृष्णा नगर एस.ओ (जम्मू) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १८००१६ जम्मू, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १८००१६ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १८००१६ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के जम्मू जिले के पिन कोड १८००१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जम्मू तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, जम्मू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१८००१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १८००१६ पिन कोड जम्मू, जम्मू का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १८००१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!