पिन कोड १७६५०२

पिन कोड दर्ज करें

१७६५०२ पिन कोड जसवं(टी), काँगड़ा

काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश के १७६५०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७६५०२
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान जसवं(टी), काँगड़ा
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता बरी बी.ओ, जसवं(टी), काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश, १७६५०२
कोड बरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जसवं(टी)
जिला काँगड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग देहरा गोपीपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७६५०२ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७६५०२
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान क़स्बा कोटला, काँगड़ा
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता घंरूर एस.ओ, क़स्बा कोटला, काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश, १७६५०२
कोड घंरूर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका क़स्बा कोटला
जिला काँगड़ा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग देहरा गोपीपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७६५०२ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक घंरूर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १७६५०२ काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७६५०२ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७६५०२ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के काँगड़ा जिले के पिन कोड १७६५०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जसवं(टी) तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, देहरा गोपीपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७६५०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७६५०२ पिन कोड जसवं(टी), काँगड़ा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७६५०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!