पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १७६२१८

१७६२१८ पिन कोड धरमसाला, काँगड़ा

काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश के १७६२१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७६२१८
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान धरमसाला, काँगड़ा
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता खनीयरा एस.ओ, धरमसाला, काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश, १७६२१८
कोड खनीयरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका धरमसाला
जिला काँगड़ा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग धरमसाला
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७६२१८ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खनीयरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १७६२१८ काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७६२१८ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७६२१८ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के काँगड़ा जिले के पिन कोड १७६२१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धरमसाला तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, धरमसाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७६२१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७६२१८ पिन कोड धरमसाला, काँगड़ा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७६२१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।