पिन कोड १७६२१६

पिन कोड दर्ज करें

१७६२१६ पिन कोड धरमसाला, काँगड़ा

काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश के १७६२१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७६२१६
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान धरमसाला, काँगड़ा
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता दाल लेक बी.ओ, धरमसाला, काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश, १७६२१६
कोड दाल लेक बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धरमसाला
जिला काँगड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग धरमसाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७६२१६ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दाल लेक बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७६२१६
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान धरमसाला, काँगड़ा
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता धरमसाला कैंट एस.ओ, धरमसाला, काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश, १७६२१६
कोड धरमसाला कैंट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका धरमसाला
जिला काँगड़ा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग धरमसाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७६२१६ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धरमसाला कैंट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १७६२१६ काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७६२१६ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७६२१६ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के काँगड़ा जिले के पिन कोड १७६२१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धरमसाला तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, धरमसाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७६२१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७६२१६ पिन कोड धरमसाला, काँगड़ा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७६२१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!