पिन कोड १७६०५९

पिन कोड दर्ज करें

१७६०५९ पिन कोड पालमपुर, काँगड़ा

काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश के १७६०५९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७६०५९
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान पालमपुर, काँगड़ा
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता अर्थ झिकली बी.ओ, पालमपुर, काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश, १७६०५९
कोड अर्थ झिकली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पालमपुर
जिला काँगड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग धरमसाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७६०५९ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अर्थ झिकली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७६०५९
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान पालमपुर, काँगड़ा
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता बागोरा बी.ओ, पालमपुर, काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश, १७६०५९
कोड बागोरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पालमपुर
जिला काँगड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग धरमसाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७६०५९ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बागोरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १७६०५९ काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७६०५९ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७६०५९ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के काँगड़ा जिले के पिन कोड १७६०५९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पालमपुर तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, धरमसाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७६०५९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७६०५९ पिन कोड पालमपुर, काँगड़ा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७६०५९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!