पिन कोड १७६०२१

पिन कोड दर्ज करें

१७६०२१ पिन कोड जवाली(टी), काँगड़ा

काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश के १७६०२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७६०२१
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान जवाली(टी), काँगड़ा
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता भरमार एस.ओ, जवाली(टी), काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश, १७६०२१
कोड भरमार एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जवाली(टी)
जिला काँगड़ा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग देहरा गोपीपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७६०२१ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भरमार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७६०२१
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान जवाली, काँगड़ा
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता ढसाली बी.ओ, जवाली, काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश, १७६०२१
कोड ढसाली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जवाली
जिला काँगड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग देहरा गोपीपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७६०२१ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ढसाली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १७६०२१ काँगड़ा, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७६०२१ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७६०२१ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के काँगड़ा जिले के पिन कोड १७६०२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जवाली(टी) तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, देहरा गोपीपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७६०२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७६०२१ पिन कोड जवाली(टी), काँगड़ा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७६०२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!