पिन कोड १७५०५२

पिन कोड दर्ज करें

१७५०५२ पिन कोड सदर, मंडी

मंडी, हिमाचल प्रदेश के १७५०५२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७५०५२
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान सदर, मंडी
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता बलोह बी.ओ, सदर, मंडी, हिमाचल प्रदेश, १७५०५२
कोड बलोह बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सदर
जिला मंडी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग मंडी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७५०५२ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलोह बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७५०५२
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान कोटली(एस.टी), मंडी
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता बरिआरा बी.ओ, कोटली(एस.टी), मंडी, हिमाचल प्रदेश, १७५०५२
कोड बरिआरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोटली(एस.टी)
जिला मंडी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग मंडी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७५०५२ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरिआरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १७५०५२ मंडी, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७५०५२ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७५०५२ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के मंडी जिले के पिन कोड १७५०५२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सदर तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, मंडी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७५०५२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७५०५२ पिन कोड सदर, मंडी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७५०५२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!