पिन कोड १७३२२२

पिन कोड दर्ज करें

१७३२२२ पिन कोड कंडाघाट, सोलन

सोलन, हिमाचल प्रदेश के १७३२२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७३२२२
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान कंडाघाट, सोलन
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता ममलीग एस.ओ, कंडाघाट, सोलन, हिमाचल प्रदेश, १७३२२२
कोड ममलीग एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कंडाघाट
जिला सोलन
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग सोलन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७३२२२ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ममलीग एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १७३२२२ सोलन, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७३२२२ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७३२२२ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के सोलन जिले के पिन कोड १७३२२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कंडाघाट तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, सोलन विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७३२२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७३२२२ पिन कोड कंडाघाट, सोलन का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७३२२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!