पिन कोड १७२२०१

पिन कोड दर्ज करें

१७२२०१ पिन कोड रामपुर बुशहर, शिमला

शिमला, हिमाचल प्रदेश के १७२२०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७२२०१
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान रामपुर बुशहर, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता गौरा बी.ओ, रामपुर बुशहर, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७२२०१
कोड गौरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रामपुर बुशहर
जिला शिमला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग रामपुर बुशहर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७२२०१ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गौरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७२२०१
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान रामपुर(टी), शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता झकरी एस.ओ, रामपुर(टी), शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७२२०१
कोड झकरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका रामपुर(टी)
जिला शिमला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग रामपुर बुशहर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७२२०१ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक झकरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १७२२०१ शिमला, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७२२०१ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७२२०१ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के शिमला जिले के पिन कोड १७२२०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रामपुर बुशहर तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, रामपुर बुशहर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७२२०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७२२०१ पिन कोड रामपुर बुशहर, शिमला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७२२०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!