पिन कोड १७२१०८

पिन कोड दर्ज करें

१७२१०८ पिन कोड कल्प(टी), किन्नौर

किन्नौर, हिमाचल प्रदेश के १७२१०८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७२१०८
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान कल्प(टी), किन्नौर
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता दुनि बी.ओ, कल्प(टी), किन्नौर, हिमाचल प्रदेश, १७२१०८
कोड दुनि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कल्प(टी)
जिला किन्नौर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग रामपुर बुशहर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७२१०८ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दुनि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७२१०८
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान कल्प(टी), किन्नौर
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता कल्प एस.ओ, कल्प(टी), किन्नौर, हिमाचल प्रदेश, १७२१०८
कोड कल्प एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कल्प(टी)
जिला किन्नौर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग रामपुर बुशहर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७२१०८ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कल्प एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १७२१०८ किन्नौर, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७२१०८ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७२१०८ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के किन्नौर जिले के पिन कोड १७२१०८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कल्प(टी) तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, रामपुर बुशहर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७२१०८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७२१०८ पिन कोड कल्प(टी), किन्नौर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७२१०८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!