पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १७२०२१

१७२०२१ पिन कोड ननखड़ी, शिमला

शिमला, हिमाचल प्रदेश के १७२०२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७२०२१
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान ननखड़ी, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता दानवाली बी.ओ, ननखड़ी, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७२०२१
कोड दानवाली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ननखड़ी
जिला शिमला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग रामपुर बुशहर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७२०२१ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दानवाली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७२०२१
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान ननखड़ी, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता ननखड़ी एस.ओ, ननखड़ी, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७२०२१
कोड ननखड़ी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका ननखड़ी
जिला शिमला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग रामपुर बुशहर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७२०२१ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ननखड़ी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १७२०२१ शिमला, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७२०२१ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७२०२१ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के शिमला जिले के पिन कोड १७२०२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ननखड़ी तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, रामपुर बुशहर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७२०२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७२०२१ पिन कोड ननखड़ी, शिमला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७२०२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।