पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १७१२२५

१७१२२५ पिन कोड कोटखाई, शिमला

शिमला, हिमाचल प्रदेश के १७१२२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७१२२५
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान कोटखाई, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता बाघी एस.ओ (शिमला), कोटखाई, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७१२२५
कोड बाघी एस.ओ (शिमला)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोटखाई
जिला शिमला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग शिमला
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७१२२५ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाघी एस.ओ (शिमला) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७१२२५
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान कोटखाई, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता कलबोग बी.ओ, कोटखाई, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७१२२५
कोड कलबोग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोटखाई
जिला शिमला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग शिमला
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७१२२५ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कलबोग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड १७१२२५ शिमला, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७१२२५ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७१२२५ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के शिमला जिले के पिन कोड १७१२२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोटखाई तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, शिमला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७१२२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७१२२५ पिन कोड कोटखाई, शिमला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७१२२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।