पिन कोड १७१२१६

पिन कोड दर्ज करें

१७१२१६ पिन कोड जुब्बल, शिमला

शिमला, हिमाचल प्रदेश के १७१२१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७१२१६
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान जुब्बल, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता भोलाद बी.ओ, जुब्बल, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७१२१६
कोड भोलाद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जुब्बल
जिला शिमला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग शिमला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७१२१६ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भोलाद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७१२१६
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान जुब्बल, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता गिल्टरी बी.ओ, जुब्बल, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७१२१६
कोड गिल्टरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जुब्बल
जिला शिमला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग शिमला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७१२१६ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गिल्टरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १७१२१६ शिमला, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७१२१६ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७१२१६ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के शिमला जिले के पिन कोड १७१२१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जुब्बल तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, शिमला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७१२१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७१२१६ पिन कोड जुब्बल, शिमला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७१२१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!