पिन कोड १७१२१४

पिन कोड दर्ज करें

१७१२१४ पिन कोड रोहरु, शिमला

शिमला, हिमाचल प्रदेश के १७१२१४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७१२१४
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान रोहरु, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता देवीधार बी.ओ, रोहरु, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७१२१४
कोड देवीधार बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोहरु
जिला शिमला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग शिमला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७१२१४ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देवीधार बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७१२१४
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान चिरगों, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता जंगल एस.ओ, चिरगों, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७१२१४
कोड जंगल एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिरगों
जिला शिमला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग शिमला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७१२१४ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जंगल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १७१२१४ शिमला, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७१२१४ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७१२१४ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के शिमला जिले के पिन कोड १७१२१४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रोहरु तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, शिमला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७१२१४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७१२१४ पिन कोड रोहरु, शिमला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७१२१४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!