पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १७१२११

१७१२११ पिन कोड चौपाल, शिमला

शिमला, हिमाचल प्रदेश के १७१२११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १७१२११
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान चौपाल, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता बंटा बी.ओ, चौपाल, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७१२११
कोड बंटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चौपाल
जिला शिमला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग शिमला
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७१२११ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १७१२११
क्षेत्र शिमला मुख्यालय
स्थान चोपल, शिमला
देश भारत
राज्य हिमाचल प्रदेश
पता चंबी बी.ओ, चोपल, शिमला, हिमाचल प्रदेश, १७१२११
कोड चंबी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चोपल
जिला शिमला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हिमाचल प्रदेश
विभाग शिमला
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १७१२११ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चंबी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड १७१२११ शिमला, हिमाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १७१२११ पिन कोड हिमाचल प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १७१२११ की अधिक जानकारी

हिमाचल प्रदेश राज्य के शिमला जिले के पिन कोड १७१२११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चौपाल तालुका, शिमला मुख्यालय क्षेत्र, हिमाचल प्रदेश डाक सर्कल, शिमला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१७१२११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १७१२११ पिन कोड चौपाल, शिमला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १७१२११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।