पिन कोड १४८०२९

पिन कोड दर्ज करें

१४८०२९ पिन कोड संगरूर, संगरूर

संगरूर, पंजाब के १४८०२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०२९
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान संगरूर, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चीमा एस.ओ, संगरूर, संगरूर, पंजाब, १४८०२९
कोड चीमा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका संगरूर
जिला संगरूर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०२९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चीमा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४८०२९
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान सुनाम, संगरूर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता
कोड शाहपुर कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुनाम
जिला संगरूर
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग संगरूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४८०२९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक शाहपुर कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १४८०२९ संगरूर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४८०२९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४८०२९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के संगरूर जिले के पिन कोड १४८०२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, संगरूर तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, संगरूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४८०२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४८०२९ पिन कोड संगरूर, संगरूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४८०२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!