पिन कोड १४६११४

पिन कोड दर्ज करें

१४६११४ पिन कोड होशिअरपुर, होशियारपुर

होशियारपुर, पंजाब के १४६११४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४६११४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान होशिअरपुर, होशियारपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता खानपुर बी.ओ, होशिअरपुर, होशिअरपुर, पंजाब, १४६११४
कोड खानपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होशिअरपुर
जिला होशियारपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग होशियारपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४६११४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खानपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४६११४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान होशिअरपुर, होशियारपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मुंडिएण जट्टां बी.ओ, होशिअरपुर, होशिअरपुर, पंजाब, १४६११४
कोड मुंडिएण जट्टां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका होशिअरपुर
जिला होशियारपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग होशियारपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४६११४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मुंडिएण जट्टां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १४६११४ होशियारपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४६११४ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४६११४ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के होशियारपुर जिले के पिन कोड १४६११४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, होशिअरपुर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, होशियारपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४६११४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४६११४ पिन कोड होशिअरपुर, होशियारपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४६११४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!