पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १४२०३३

१४२०३३ पिन कोड लुधिअना, लुधियाना

लुधियाना, पंजाब के १४२०३३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०३३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान लुधिअना, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बंगसीपुर बी.ओ, लुधिअना, लुधिअना, पंजाब, १४२०३३
कोड बंगसीपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लुधिअना
जिला लुधियाना
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०३३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंगसीपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०३३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान लुधिअना, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता गिध्देर्विन्दी बी.ओ, लुधिअना, लुधिअना, पंजाब, १४२०३३
कोड गिध्देर्विन्दी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लुधिअना
जिला लुधियाना
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०३३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गिध्देर्विन्दी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड १४२०३३ लुधियाना, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४२०३३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४२०३३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के लुधियाना जिले के पिन कोड १४२०३३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लुधिअना तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, लुधियाना मोफ्फुसील विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४२०३३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४२०३३ पिन कोड लुधिअना, लुधियाना का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४२०३३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।