दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४०१२५

पिन कोड दर्ज करें

१४०१२५ पिन कोड रोपड़, चंडीगढ़

चंडीगढ़, चंडीगढ़ के १४०१२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१२५
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, चंडीगढ़
देश भारत
राज्य चंडीगढ़
पता अजौली बी.ओ, रोपड़, चंडीगढ़, चंडीगढ़, १४०१२५
कोड अजौली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला चंडीगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१२५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अजौली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१२५
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, रोपड़
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बँडेल्हारी बी.ओ, रोपड़, रोपड़, पंजाब, १४०१२५
कोड बँडेल्हारी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला रोपड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१२५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बँडेल्हारी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४०१२५ चंडीगढ़, चंडीगढ़ का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०१२५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०१२५ की अधिक जानकारी

चंडीगढ़ राज्य के चंडीगढ़ जिले के पिन कोड १४०१२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रोपड़ तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०१२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०१२५ पिन कोड रोपड़, चंडीगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०१२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।