पिन कोड १३६१३५

पिन कोड दर्ज करें

१३६१३५ पिन कोड शाहबाद, कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र, हरियाणा के १३६१३५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १३६१३५
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान शाहबाद, कुरुक्षेत्र
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता चढूनी जट्टां बी.ओ, शाहबाद, कुरुक्षेत्र, हरयाणा, १३६१३५
कोड चढूनी जट्टां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शाहबाद
जिला कुरुक्षेत्र
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग कुरुक्षेत्र
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १३६१३५ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चढूनी जट्टां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १३६१३५
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान शाहबाद, कुरुक्षेत्र
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता डीग बी.ओ, शाहबाद, कुरुक्षेत्र, हरयाणा, १३६१३५
कोड डीग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शाहबाद
जिला कुरुक्षेत्र
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग कुरुक्षेत्र
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १३६१३५ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डीग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १३६१३५ कुरुक्षेत्र, हरियाणा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १३६१३५ पिन कोड हरियाणा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १३६१३५ की अधिक जानकारी

हरियाणा राज्य के कुरुक्षेत्र जिले के पिन कोड १३६१३५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शाहबाद तालुका, अम्बाला मुख्यालय क्षेत्र, हरियाणा डाक सर्कल, कुरुक्षेत्र विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१३६१३५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १३६१३५ पिन कोड शाहबाद, कुरुक्षेत्र का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १३६१३५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!