पिन कोड १३६११८

पिन कोड दर्ज करें

१३६११८ पिन कोड थानेसर, कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र, हरियाणा के १३६११८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १३६११८
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान थानेसर, कुरुक्षेत्र
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता बिरला मंदिर एस.ओ, थानेसर, कुरुक्षेत्र, हरयाणा, १३६११८
कोड बिरला मंदिर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका थानेसर
जिला कुरुक्षेत्र
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग कुरुक्षेत्र
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १३६११८ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिरला मंदिर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १३६११८
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान थानेसर, कुरुक्षेत्र
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता जुडिशल काम्प्लेक्स कुरुक्षेत्र एस.ओ, थानेसर, कुरुक्षेत्र, हरयाणा, १३६११८
कोड जुडिशल काम्प्लेक्स कुरुक्षेत्र एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका थानेसर
जिला कुरुक्षेत्र
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग कुरुक्षेत्र
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १३६११८ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जुडिशल काम्प्लेक्स कुरुक्षेत्र एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १३६११८ कुरुक्षेत्र, हरियाणा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १३६११८ पिन कोड हरियाणा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १३६११८ की अधिक जानकारी

हरियाणा राज्य के कुरुक्षेत्र जिले के पिन कोड १३६११८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, थानेसर तालुका, अम्बाला मुख्यालय क्षेत्र, हरियाणा डाक सर्कल, कुरुक्षेत्र विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१३६११८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १३६११८ पिन कोड थानेसर, कुरुक्षेत्र का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १३६११८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!