पिन कोड १३५००२

पिन कोड दर्ज करें

१३५००२ पिन कोड अम्बाला, यमुना नगर

यमुना नगर, हरियाणा के १३५००२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १३५००२
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान अम्बाला, यमुना नगर
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता हाफिजपुर बी.ओ, अम्बाला, यमुना नगर, हरयाणा, १३५००२
कोड हाफिजपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अम्बाला
जिला यमुना नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग अम्बाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १३५००२ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हाफिजपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १३५००२
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान जगाधरी, यमुना नगर
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता जगधारी वर्क शॉप एस.ओ, जगाधरी, यमुना नगर, हरयाणा, १३५००२
कोड जगधारी वर्क शॉप एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जगाधरी
जिला यमुना नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग अम्बाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १३५००२ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जगधारी वर्क शॉप एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १३५००२ यमुना नगर, हरियाणा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १३५००२ पिन कोड हरियाणा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १३५००२ की अधिक जानकारी

हरियाणा राज्य के यमुना नगर जिले के पिन कोड १३५००२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अम्बाला तालुका, अम्बाला मुख्यालय क्षेत्र, हरियाणा डाक सर्कल, अम्बाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१३५००२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १३५००२ पिन कोड अम्बाला, यमुना नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १३५००२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!