पिन कोड १३५००१

पिन कोड दर्ज करें

१३५००१ पिन कोड अम्बाला, यमुना नगर

यमुना नगर, हरियाणा के १३५००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १३५००१
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान अम्बाला, यमुना नगर
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता औरंगाबाद बी.ओ, अम्बाला, यमुना नगर, हरयाणा, १३५००१
कोड औरंगाबाद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अम्बाला
जिला यमुना नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग अम्बाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १३५००१ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक औरंगाबाद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १३५००१
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान जगाधरी, यमुना नगर
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता भतिअ नगर एस.ओ, जगाधरी, यमुना नगर, हरयाणा, १३५००१
कोड भतिअ नगर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जगाधरी
जिला यमुना नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग अम्बाला
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १३५००१ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भतिअ नगर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड १३५००१ यमुना नगर, हरियाणा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १३५००१ पिन कोड हरियाणा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १३५००१ की अधिक जानकारी

हरियाणा राज्य के यमुना नगर जिले के पिन कोड १३५००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अम्बाला तालुका, अम्बाला मुख्यालय क्षेत्र, हरियाणा डाक सर्कल, अम्बाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१३५००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १३५००१ पिन कोड अम्बाला, यमुना नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १३५००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!