पिन कोड १२५२०१

पिन कोड दर्ज करें

१२५२०१ पिन कोड कालांवाली, सिरसा

सिरसा, हरियाणा के १२५२०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १२५२०१
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान कालांवाली, सिरसा
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता चकरिअन बी.ओ, कालांवाली, सिरसा, हरयाणा, १२५२०१
कोड चकरिअन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कालांवाली
जिला सिरसा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग हिसार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १२५२०१ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चकरिअन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १२५२०१
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान कालांवाली, सिरसा
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता दादू बी.ओ, कालांवाली, सिरसा, हरयाणा, १२५२०१
कोड दादू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कालांवाली
जिला सिरसा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग हिसार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १२५२०१ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दादू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड १२५२०१ सिरसा, हरियाणा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १२५२०१ पिन कोड हरियाणा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १२५२०१ की अधिक जानकारी

हरियाणा राज्य के सिरसा जिले के पिन कोड १२५२०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कालांवाली तालुका, अम्बाला मुख्यालय क्षेत्र, हरियाणा डाक सर्कल, हिसार विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१२५२०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १२५२०१ पिन कोड कालांवाली, सिरसा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १२५२०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!