पिन कोड १२३१०१

पिन कोड दर्ज करें

१२३१०१ पिन कोड बस्बातोरि, रेवाड़ी

रेवाड़ी, हरियाणा के १२३१०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १२३१०१
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान बस्बातोरि, रेवाड़ी
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता बस्बातोरि बी.ओ, बस्बातोरि, रेवाड़ी, हरयाणा, १२३१०१
कोड बस्बातोरि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बस्बातोरि
जिला रेवाड़ी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग गुडगाँव
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १२३१०१ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बस्बातोरि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १२३१०१
क्षेत्र अम्बाला मुख्यालय
स्थान भोटवास अहीर, रेवाड़ी
देश भारत
राज्य हरियाणा
पता भोटवास अहीर बी.ओ, भोटवास अहीर, रेवाड़ी, हरयाणा, १२३१०१
कोड भोटवास अहीर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भोटवास अहीर
जिला रेवाड़ी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल हरियाणा
विभाग गुडगाँव
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १२३१०१ पिन कोड हरियाणा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भोटवास अहीर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १२३१०१ रेवाड़ी, हरियाणा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १२३१०१ पिन कोड हरियाणा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १२३१०१ की अधिक जानकारी

हरियाणा राज्य के रेवाड़ी जिले के पिन कोड १२३१०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बस्बातोरि तालुका, अम्बाला मुख्यालय क्षेत्र, हरियाणा डाक सर्कल, गुडगाँव विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१२३१०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १२३१०१ पिन कोड बस्बातोरि, रेवाड़ी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १२३१०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!